Breaking News :

मजेदार खुलासा : 7वीं क्लास में साई पल्लवी ने लड़के को लिखा था लव लेटर, फिर पेरेंट्स ने किया यह काम....


साउथ ऐक्ट्रेस बीते दिनों कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में थीं। रीसेंटली उन्होंने एक मजेदार किस्सा सुनाया है। साई ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं तो स्कूल के एक लड़के को लव लेटर लिखा था। उनके पेरेंट्स को यह लव लेटर मिल गया था। इसके बाद उनकी जबरदस्त पिटाई हुई थी। साई फिल्म Virata Parvam में हैं। उनके किरदार का नाम वेन्नेला है और वह राना दग्गुबाती को लेटर देने के लिए जान जोखिम में डालती हैं। हालांकि असल जिंदगी में पिटाई के बाद उन्होंने दोबारा कभी लेटर लिखने की कोशिश नहीं की।



साई पल्लवी ने नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल माई विलेज शो में इस घटना का खुलासा किया। उनसे पूछा गया कि फिल्म में जो लेटर उन्होंने लिखे वे असली थे या सिर्फ ऐक्टिंग थी। इस पर साई ने जवाब दिया, फिल्म में तो मैंने डायरेक्टर के इंस्ट्रक्शंस के हिसाब से लेटर लिखे थे। हालांकि असल जिंदगी में, मैंने लेटर सिर्फ एक बार लिखा है। बचपन में मैंने एक लड़के को लेटर लिखा था। शायद उस वक्त मैं 7वीं क्लास में रही होऊंगी। मैं पकड़ी गई और मेरे पेरेंट्स ने मेरी जबरदस्त पिटाई की थी।


बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली फिल्म


जब यही सवाल को-स्टार राना दग्गुबाती से किया गया तो उन्होंने बताया, एक लेटर तो उन्होंने अपने दिवंगत दादाजी दग्गुबाती रामानायडू को लिखा था। राना नने बताया कि लेटर बचपन में लिखा था। इसके बाद किसी को लेटर नहीं लिखा। फिल्म विराट पर्वम 17 जून को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 1 जुलाई से मूवी नेटफ्लिक्स पर देखी जा रही है। वहीं साई पल्लवी बीते दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में थीं। इसमें उन्होंने मॉब लिंचिंग की तुलना कश्मीरी पंडितों की हत्या से की थी।