Breaking News :

सरोज पांडे ने राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे पर लगाया गंभीर आरोप

रायपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई। जहां एक ओर भाजपा अपनी पार्टी मजबूत करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के लिए चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। इसी चुनावी साल प्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच गए है। इस दौरान वे बिलासपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

इसी बीच राज्यसभा सांसद और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए हैं। वे आज मुख्यमंत्री आवास योजना का शुभारंभ करेंगे। कांग्रेस ने 16 लाख से ज्यादा लोगों को आवास न देकर विश्वासघात किया है। टीएस सिंहदेव ने खुद कहा था कि मुझे दुख है कि 16 लाख लोगों को PM आवास नहीं मिल पाया। इस वजह से उन्होंने पंचायत विभाग से इस्तीफा दिया था।

उन्होंने आगे कहा कि जब लोगों ने इसका विरोध किया, भाजपा से जुड़े तब CM ने मुख्यमंत्री आवास योजना शुरू की। शराब घोटाला नहीं किया होता तो PM आवास योजना प्रभावित नहीं होती। राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान के नाम से नफरत का सामान बेचने आए है। सरकार का घोटाले का पैसा कहां जा रहा है?