Breaking News :

ऑटो में फंदे से लटका मिला युवक का शव,हत्या की आशंका,पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

ऑटो में एक युवक का शव फांसी के फंदे में लटका हुआ मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी दीनदयाल कालोनी के सामने जुनवानी रोड में झाड़ियों के पास खड़े ऑटो में एक युवक को फंदे में लटका देखा गया। मृतक की पहचान खुर्सीपार बालाजी नगर निवासी एम कांता राव (45) के रूप में हुई है। वह ऑटो चलाता था। शव को देखकर लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। स्मृति नगर पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल जाएगा।


बुधवार देर शाम स्मृति नगर पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि जुनवानी रोड के पास खड़े एक ऑटो में किसी ने फांसी लगा ली है। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो युवक ने ऑटो की छत में गमछा बांधकर फांसी लगाई थी। देखने से ऐसा लग रहा है मानो किसी ने उसे मारकर गले में गमछा बांध सुसाइड दिखाने का प्रयास किया हो। घुटना जमीन को छू रहा था।


घरेलू विवाद के चलते की खुदकुशी


पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि कांता राव ने खुदकुशी पारिवारिक विवाद के चलते की है। इससे पहले भी उसने जनवरी 2022 में फांसी लगाने की कोशिश की थी। घरवालों ने समय रहते उसे देख लिया। इसके बाद उसे फंदे से उतार कर शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था