Breaking News :

फंदे से लटका मिला युवक-युवती का शव

सोनीपत (हरियाणा), पांच मई (भाषा) जिले के मुरथल थाना क्षेत्र के कुराड़ गांव में बृहस्पतिवार को युवक और युवती के शव एक ही कमरे में फंदे से लटके मिले। पुलिस ने यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि दोनों मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और यहां गत नौ महीने से किराए के अलग-अलग मकानों में रह रहे थे।


पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और युवक के परिजन के आने का इंतजार कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी मुन्नीलाल इमारत बनाने का ठेका लेते हैं और कुराड़ गांव में किराए के मकान में रहते हैं।


मुन्नीलाल के गांव का युवक बाबू भी उनके पास ही काम करता था और कुराड़ गांव में पड़ोस में ही किराए का कमरा लेकर रहता था। पुलिस के अनुसार तीन दिन से 22 वर्षीय बाबू तबियत खराब होने की बात कहकर काम पर नहीं जा रहा था।


पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को मुन्नीलाल का परिवार बाहर गया था और घर पर उनकी 19 वर्षीय बेटी ज्योति ही थी।


उन्होंने बताया कि दोपहर मुन्नीलाल घर खाना खाने पहुंचे तो आवाज देने पर भी ज्योति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। घर के एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।


पुलिस ने बताया कि आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया तो मुन्नीलाल ने आसपास के लोगों को बुलाया और दरवाजा तोड़कर देखा तो ज्योति और बाबू के शव कमरे में फंदे से लटके हुए थे।


मुरथल थाना के प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की का परिवार कुराड़ में ही है और उन्होंने कोई शिकायत नहीं दी है।


कुमार ने बताया कि युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शुक्रवार तक उनके आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।