Breaking News :

लॉन्च हुआ कम बजट वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत और शानदार फीचर्स


नई दिल्ली। सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपने एक बजट फोन Samsung Galaxy F13 को लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy F13 के साथ बड़ी बैटरी और बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में खासतौर पर ऑटो डाटा स्विचिंग फीचर भी दिया गया है। सैमसंग के Samsung Galaxy F13 के साथ सबसे बड़ी बात यह है कि फोन के बॉक्स में आपको चार्जर भी मिलेगा। वैसे आपको याद दिला दें कि सैमसंग ने अपने फोन के साथ चार्जर देना बंद कर दिया है। आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में…


Samsung Galaxy F13 की कीमत

Galaxy F13 के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। फोन को वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्काई ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा। Galaxy F13 की बिक्री 29 जून से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से होगी।


Samsung Galaxy F13 की स्पेसिफिकेशन

Galaxy F13 में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 4 जीबी तक रैम के साथ 4 जीबी तक वर्चुअल और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। फोन में Exynos 850 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy F12 में भी यह प्रोसेसर था। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है।


Samsung Galaxy F13 का कैमरा

Galaxy F13 में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Samsung Galaxy F13 की बैटरी

Samsung ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, USB टाईप-सी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया है। फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के साथ चार्जर बॉक्स में ही मिलेगा।