Breaking News :

क्राइमः अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फास्टट्रैक कोर्ट ने दी 20 साल.....

बिलासपुर। नाबलिग बच्ची को अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद बिलासपुर फास्टट्रैक कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने आरोपी को 20 साल  की सजा सुनाई है.एक वकील के प्रयास से बच्ची को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो सकी.


बता दें कि बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले दिव्यांग की 13 साल की बच्ची को साइकिल पंचर दुकान चलाने वाले धनुलाल ने जुलाई 2019 में अगवा कर रायपुर ले जाकर आरोपी बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था. बच्ची के घर से गायब होने के बाद परिवार वालों ने सिविल लाइन थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई थी.


जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी बच्ची को रायपुर ले गया है. पुलिस रायपुर पहुंच कर आरोपी से बच्ची को छुड़ाया और बच्ची का बयान दर्ज किया. बयान में बच्ची ने बताया कि उसके साथ आरोपी धनुलाल दुष्कर्म करता था. पुलिस ने इस संगीन अपराध के लिए आरोपी पर दुष्कर्म की धारा लगाकर चार्जशीट तैयार की और मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया. आरोपी के अपराध को कोर्ट ने गंभीरता से लेते हुए उसे 20 साल की सजा सुनाई है.