Breaking News :

उर्वशी ढोलकिया ने दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका


अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को बिना झिझके बोल्ड अंदाज दिखाया है। 43 की उम्र में भी सुपरफिट हैं उर्वशी ढोलकिया अदाकारा उर्वशी ढोलकिया 43 साल की उम्र में भी सुपरफिट हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं। Also Read - Coronavirus Lockdown के बीच Tiktok Champ बन गए हैं ये टीवी स्टार्स, मजेदार वीडियोज बना देंगे आपका दिन कोमोलिका की वापसी की खबर सुन उड़े प्रेरणा-अनुराग के होश, जानना चाहते हैं Nach Baliye 9 में Urvashi Dholakia के पार्टनर का राज कोमोलिका के किरदार से रातोंरात चर्चा में आईं अदाकारा उर्वशी ढोलकिया 2 जवान जुड़वां बेटों की मां हैं। जिनके साथ एक्ट्रेस अक्सर मजेदार रील्स बनाकर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।



सिंगल मदर हैं उर्वशी ढोलकिया यही नहीं, अदाकारा उर्वशी ढोलकिया एक सिंगल मदर हैं। एक्ट्रेस की शादी बेहद कम उम्र में ही हो गई थी। ये शादी तनावपूर्ण थी। जिससे 2 बच्चों के पैदा होने के बाद ही एक्ट्रेस ने अपने पति को तलाक दे दिया था।



अपने दम पर उर्वशी ढोलकिया ने हासिल किया मुकाम इसके बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने टीवी सीरियल की दुनिया में अपने नाम का डंका बजवाया। सालों टीवी इंडस्ट्री में काम कर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। बिना झिझके उर्वशी ढोलकिया ने दिखाया टोन्ड फिगर लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा बिना झिझके अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।


उर्वशी ढोलकिया का अंदाज देख फैंस के उड़े होश अदाकारा उर्वशी ढोलकिया का ये बोल्ड अंदाज देख कई फैंस अवाक भी रह गए। जबकि कई लोग एक्ट्रेस के हौसलों की दाद दे रहे हैं। पहले भी दिखाया था उर्वशी ढोलकिया ने बिकिनी अवतार हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अदाकारा उर्वशी ढोलकिया अपनी बिकिनी तस्वीरों से हलचल मचा चुकी हों। इससे पहले भी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने कई दफा अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस का दिल लूटा है।