Breaking News :

डकैती की योजना बना रहे अपराधी गिरफ्तार: पंडरा का व्यवसायी कर रहा था रेकी

झारखण्ड | रांची जिले के पंडरा थाना अंतर्गत आने वाले पंडरा बाजार के व्यवसायी की रेकी कर रहे अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। व्यवसायी से लूटपाट करने और अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए सभी अपराधी एक स्थान पर जुटे हुए थे। इस बात की जानकारी रांची सीनियर एसपी को हुई। उनके निर्देश पर रांची सिटी एसपी सुभांशु जैन के नेतृत्व में सुखदेव नगर थाना और क्विक रिस्पांस टीम मिली जानकारी के आधार पर पड़ताल करते रहे। सोमवार को इन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा।

सोमवार को करने वाले थे लूटपाट
पुलिस को जानकारी मिली कि ये अपराधी उक्त व्यवसायी से सोमवार को ही लूटपाट करने वाले थे। इसके लिए सभी अपराधी पहाड़ी मंदिर के बगल में नवाटोली चौक स्थित एक खाली मकान में जमा हुए थे। पुलिस ने यहां छापेमारी करते हुए डकैती की योजना बनाते हुए पांच अपराधियों को दबोच लिया। छापेमारी के क्रम में इनके पास से एक देशी पिस्तौल, 7.65 एमएम की चार जिंदा गोली, 3.15 बोर का एक लोडेड एक नाली देसी कट्टा और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की।

दो अन्य अपराधी हुए गिरफ्तार
इन गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पंडरा बाजार समिति में व्यवसाय की रेकी करते हुए दो अन्य अपराधी सूरज और सुजीत को भी गिरफ्तार किया। सभी अपराधियों ने अपने बयान में यह माना है कि पंडरा के व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों में संतोष कुमार, अल्तमश अंसारी, सुजीत कुमार साहू, अभिषेक कुमार चौधरी तथा दीपक कुमार सिंह का पुराना क्राइम रिकॉर्ड रहा है। ये पहले भी जेल जा चुके हैं।