Breaking News :

CRIME : नौकरी लगा देने के नाम महिला के साथ 4 लोगों ने किया समुहिक दुष्कर्म , इतने में मन नहीं भरा तो हाथ-पैर बांध छत से फेंका; बिजली की खंभे में अटकी युवती..

राजस्थान के चुरू से एक महिला के साथ  गैंगरेप का मामला सामने आया है।आरोपियों ने पहले नौकरी का झांसा देकर युवती का गैंगरेप किया और बाद हत्या करने की  कोशिश में युवती को छत से फेंक दिया. जब पीड़िता को छत से फेंका गया तो वो बिजली के खंभे में अटक गई और फिर पुलिस ने युवती की जान बचाई. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान में रेप के मामले थम नहीं रहे हैं. अब चुरू में युवती के साथ बर्बरता की गई है. काम दिलाने का झांसा देकर युवती से गैंगरेप किया गया, फिर उसके हाथ-पैर बांधकर छत से फेंक दिया गया. गैंगरेप का आरोप 4 युवकों पर लगा है.


पुलिस के मुताबिक, असम की रहने वाली एक युवती को चुरू बुलाया गया. फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. बाद में नशे की हालत में आरोपी युवकों ने युवती के हाथ-पैर बांधकर छत से फेंक दिया. एक के बाद एक रेप के मामलों से राजस्थान की गहलोत सरकार पर सवाल उठ रहे हैं.


चुरू में नशे की हालत में आरोपियों ने युवती से बर्बरता की. गैंगरेप के बाद युवती के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की. फिर हाथ-पैर बांधकर उसे छत से धक्का दे दिया. गनीमत रही कि युवती के हाथ में बंधी रस्सी खंभे में अटकने से उसकी जान बच गई. गौरतलब है कि पीड़िता काफी देर तक खंभे पर झूलती रही, जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने उसकी जान बचा ली. अभी तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.