Breaking News :

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव के रिश्तेदार की मौत, ट्रेन से कटकर गई जान, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर। छतीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव रिश्तेदार और धौरपुर के राजा वीरभद्र सिंह की ट्रेन से काटकर मौत हो गई। वह ट्रेन से अंबिकापुर लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कोटा थाना क्षेत्र में बेलगहना के पास पैर फिसलने से गिर कर मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है।



 जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के धौरपुर में रहने वाले राजा वीरभद्र सिंह उर्फ सचिन गुरुवार को रायपुर में थे। उन्हें आज कोर्ट में पेशी में शामिल होना था। रात में वे रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन में सफर कर रहे थे। तभी देर रात बेलगहना के पास ट्रेन से गिरने से उनकी मौत हो गई।  बता दे कि लुण्ड्रा जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष बीरभद्र सिंह उर्फ सचिन सिंह और उसके तीन साथियों पर विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला करने का आरोप है। इसी केस की पेशी में शामिल होने के लिए वह जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।  



बताया जा रहा है कि जब ट्रेन अंबिकापुर पहुंची तब उनके परिजन उन्हें लेने आये। जब वे ट्रेन से नहीं उतरे, तब उनकी तलाश की गई। उनका फोन भी नहीं लग रहा था। ट्रेन में उनका सामान मिला लेकिन, बीरभद्र सिंह नहीं मिले। इसके बाद जानकारी रायपुर मे दी गई। यहां से बताया गया कि वे अंबिकापुर एक्सप्रेस से रवाना हुए थे। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने ट्रेन की बुकिंग के आधार पर उनकी पहचान की।  उनकी फ़ोटो फिर अंबिकापुर पुलिस व उनके परिजनों को भेजी गई जिसमें शव के सचिन बाबा के रूप में होने की पुष्टि हुई। 


बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उनके मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक ट्रेन से गिरने से उनकी मौत हुई है।