Breaking News :

पीडिया नक्सली मुठभेड़ पर कांग्रेस की जांच पूरी, PCC चीफ बैज बोले

रायपुर. पीडिया नक्सली मुठभेड़ पर कांग्रेस की जांच पूरी हो गई है. पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, जांच दल से जानकारी मिली है, मुठभेड़ फर्जी है. नक्सली बताकर ग्रामीणों को मारा गया था. साय सरकार से मांग है कि मुठभेड़ की उच्चस्तरीय जांच कराए. बता दें कि 10 मई को बीजापुर के पीडिया में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुइ थी, जिसमें 12 नक्सली मारे गए थे. अरुण साव ने दीपक बैज के दिखाई नहीं देने की बता कही है. इस बयान पर PCC चीफ दीपक बैज ने चुनौती दी है. बैज ने कहा, मैं चुनौती देता हूं कि 4 जून के बाद हम हर चौक चौराहे पर मिलेंगे. कांग्रेस पार्टी को ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी. BJP के लोग अस्पतालों में जाएंगे तो वहां भी कांग्रेसी मिलेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के तो आंसू निकलने लगे हैं.

भाजपा ने 11 कांग्रेस के पूर्व सदस्य को प्रचार करने हरियाणा भेजा. राधिका खेरा को रायबरेली भेजा गया. इस मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, शायद अगर टीम 11 बनाकर मणिपुर, कर्नाटक भेज देते तो बेहतर होता. भाजपा नौटंकी कर रही है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. पीएम मोदी का हर हथियार फेल हो चुका है.

छत्तीसगढ़ में योजनाओं के नाम पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव के बयान पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है. बैज ने कहा, भाजपा के पास एक भी उपलब्धि नहीं है. केवल नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं है. छग को कर्जा में डूबा दिया गया है. यह सरकार जनता पार्टी नहीं जनता को लूटने वाली सरकार है.

पहने अपने गिरेबान में झांके भाजपा : बैज

स्वाति मालवीय विवाद पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा के आरोप पर कहा, एक ट्वीट मणिपुर की पीड़ित आदिवासी महिलाओं के लिए भी कर देते. महिला खिलाड़ियों और कर्नाटक की घटना पर कर देते तो अच्छा होता. राजनीति करना आसान है. भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांके.