Breaking News :

Zendaya CinemaCon 2023 में स्टार ऑफ द ईयर अवार्ड प्राप्त करेगी


वाशिंगटन (एएनआई): हॉलीवुड स्टार और 'यूफोरिया' अभिनेता ज़ेंडाया सिनेमाकॉन 2023 में स्टार ऑफ द ईयर अवार्ड प्राप्त करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वैरायटी के अनुसार, अमेरिका स्थित एक मीडिया हाउस, CinemaCon के प्रबंध निदेशक, मिच न्यूहॉज़र ने इस खबर की घोषणा की है। ज़ेंडया को सम्मेलन की अंतिम रात बिग स्क्रीन अचीवमेंट अवार्ड्स समारोह में पुरस्कार प्राप्त होगा। CinemaCon 2023 लास वेगास के कैसर पैलेस में 24-27 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा।


"कुछ ही वर्षों में, ज़ेंडया ने 'यूफोरिया' में रू के रूप में छोटे पर्दे पर अपने दयालु प्रदर्शन के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है और 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' में अपने प्रदर्शन के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को आकर्षित किया है। , 'द ग्रेटेस्ट शोमैन' और 'ड्यून'। जेंदाया को इस साल के सिनेमाकॉन स्टार ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित करते हुए हम इससे ज्यादा सम्मानित महसूस नहीं कर सकते।" 'यूफोरिया' में 'रू' को चित्रित करने के लिए, ज़ेंडया पहले ही दो एमी पुरस्कार (2020, 2022) प्राप्त कर चुकी हैं। उन्होंने 2020 में सबसे कम उम्र की लीड एक्ट्रेस ड्रामा विनर (उस समय 24) बनकर इतिहास रच दिया, और 'हाउ टू गेट अवे विथ मर्डर' के लिए वियोला डेविस के बाद एमी में श्रेणी जीतने वाली केवल दूसरी अश्वेत महिला बनीं।


यूफोरिया एक अमेरिकी किशोर नाटक टेलीविजन श्रृंखला है जो इसी नाम की इज़राइली लघु-श्रृंखला पर आधारित है। इसे रॉन लेशेम और डाफना लेविन ने बनाया था। डेडलाइन के अनुसार, अमेरिका स्थित एक मीडिया हाउस, ज़ेंडाया जल्द ही वार्नर ब्रदर्स और लीजेंडरी की 'ड्यून: पार्ट टू' में बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जो 3 नवंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। फ्रैंक हर्बर्ट के क्लासिक साइंस-फिक्शन उपन्यास पर आधारित डेनिस विलेन्यूवे की दूसरी फिल्म पॉल एटराइड्स की पौराणिक यात्रा का पता लगाना जारी रखेगी क्योंकि वह अपने परिवार को नष्ट करने वाले षड्यंत्रकारियों के खिलाफ बदला लेने के युद्धपथ पर चानी (जेंडेया द्वारा अभिनीत) और फ्रीमैन के साथ एकजुट होता है। अपने जीवन के प्यार और ज्ञात ब्रह्मांड के भाग्य के बीच एक विकल्प का सामना करते हुए, वह एक भयानक भविष्य को रोकने का प्रयास करता है जिसे वह देख सकता है। (एएनआई)