Breaking News :

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक, फुल चार्ज में चलेगी 110 किलोमीटर,जानें कीमत


नई दिल्ली। भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार लगातार बड़ा हो रहा है। खास कर दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में खरीदारों की खासी दिलचस्पी बढ़ी है। बढ़ती मांग को देखते हुए कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए-नए मॉडल लॉन्च कर रहीं हैं। भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गई है। पुणे की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ईवीट्रिक मोटर्स ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Evtric Rise लॉन्च की है।


कितनी है कीमत

Evtric Rise एक हाई-स्पीड मोटरसाइकिल है, जो एक खूबसूरत स्टाइल और हाई-एंड टेक्नोलॉजी के साथ आती है। EVTRIC Motors की टीम ने इस उत्पाद को सीकर, राजस्थान में अपने डीलर्स मीट के दौरान 1,59,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया।


बैटरी, स्पीड और रेंज

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक में 3.0 KWH लिथियम-आयन डिटेचेबल बैटरी मिलती है। इसकी बैटरी 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाती है। बाइक यूजर्स के लिए 10amp माइक्रो चार्जर से बैटरी चार्ज करना सुविधाजनक और सुरक्षित है जिसमें ऑटो कट की सुविधा है। इसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 110 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है। Evtric Rise बाइक की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है।


Evtric Rise में शार्प कट्स के साथ, स्पोर्टी लुक मिलता है। इसमें डे रनिंग लाइट फंक्शन के साथ एलईडी लगा हुआ है। इसके खास रियर विंकर्स यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स मुहैया कराते हैं। राइज में 2000 वाट का बीएलडीसी मोटर है जो 70v/40ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेयर्ड है। यह नई बाइक आकर्षक लाल और काले रंगों में उपलब्ध है जो रोजाना इस्तेमाल के लिए शानदार है।