Breaking News :

क्या अब उद्धव के घर में भी होगी बगावत? सीएम शिंदे से मिलीं बाल ठाकरे की बहू

महाराष्ट्र में शिवसेना विधायकों की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे ने सत्ता गंवा दी। अब उनके हाथ से पार्टी भी जाती दिख रही है। इस बीच उद्धव के परिवार में भी बगावत के सुर फूटने लगे हैं। खबर है कि बाला साहेब ठाकरे की बहू स्मिता ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है। इसके बाद से कई तरह की चर्चाओं ने घर कर लिया है। खास बात यह है कि शिंदे से मुलाकात करने वाली स्मिता ठाकरे परिवार की पहली सदस्य हैं। 




हालांकि, स्मिता ठाकरे ने इस मुलाकात को एक शिष्टाचार भेंट बताया है। उन्होंने कहा है कि एकनाथ शिंदे पुराने शिवसैनिक हैं, जो अब मुख्यमंत्री बन गए हैं। ऐसे में मैं उन्हें बधाई देने आई हूं। उन्होंने कहा, मैं उनके काम को पिछले कई सालों से जानती हूं। 



बगावत पर साध गईं चुप्पी 

स्मिता शिवसेना में होने वाली बगावत के बीच इस मुलाकात के सवाल पर चुप्पी साध गईं। उन्होंने कहा, मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानती हूं। मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं और राजनीति में नहीं हूं। इसलिए, पार्टी में क्या हो रहा, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। 

 

कौन हैं स्मिता ठाकरे 

स्मिता ठाकरे बाल ठाकरे की बहू और जयदेव ठाकरे की पत्नी हैं। जयदेव ठाकरे, शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के दूसरे बेटे थे। बाल ठाकरे के सबसे बड़े बेटे बिंदु माधव की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। दूसरे नंबर के बेटे जयदेव ठाकरे हैं, वहीं तीसरे बेटे उद्धव ठाकरे हैं। जानकारी के मुताबिक, जयदेव ठाकरे ने स्मिता से तलाक ले लिया था और अलग रहने लगे थे।