Breaking News :

सड़क पर बिना ब्रा के ही पूनम पांडेे ने खाया आम, लोगों ने पूछा केला खाओगी?

नई दिल्ली: देश में इस समय काफी गर्मी पड़ रही हैं। पारा 49 के पार पहुंच चुका है लेकिन पूनम पांडे तापमान को और बढ़ने के लिए सड़क पर निकल पड़ी। पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा रही थी। शो में भी उन्होंने अपने फैंस को काफी खुश किया। वह भले ही शो को नहीं जीत सकीं लेकिन लोगों का मनोरंजन उन्होंने भरपूर किया। मनोरंजन के मामले में पूनम पांडे काफी कंटेंट मीडिया को देती रहती हैं। लॉकअप के बाद से चर्चा में आयी पूनम पांडे गर्मी का भी खूब फायदा उठा रही हैं। पूनम पांडे समर एंजोय करने के लिए घर से बाहर निकली और एक फल की दुकान पर जाकर खूब सुर्खियां बनायी। उन्होंने सड़क पर फल की दुकान से आम खरीदा और दुकान पर खड़े होकर आम को एडल्ट अंदाज में चाटा। उन्होंने आम को चाटते वक्त काफी बोल्ड एक्सप्रेशन दिए। 


पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड टाइप कपड़े पहने और न पहने के लिए जानी जाती है। इस बार भी उन्होंने सड़क पर उतरने के दौरान अपना अंदाज बरकरार रखा। वह सड़क पर लाइट कलर की ड्रेस पहन कर आयी लेकिन उन्होंने ड्रेस के साथ ब्रा नहीं पहनी। सोशल मीडिया पर आम खाते हुए वीडियो में साफ पता चल रहा है कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हैं। आम खाने सड़क पर उतरी पूनम पांडे के एक्सप्रेशन देखने के बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछ लिया कि आखिर उन्हें कौन सा फल ज्यादा पसंद हैं। जिस पर पूनम पांडे ने जवाब किया कि उन्हें केला और आम बहुत पसंद हैं। 


इसे भी पढ़ें: ब्रा को किया सेट, नीचे से ड्रेस में डाला हाथ, सरेआम जीभ निकालकर अश्लील इशारे करने लगी पूनम पांडे, देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। आपको बता दे कि पूनम पांडे ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी थी। वैसे तो पून पांडे फिल्मों से ज्यादा अपने सेमी अडल्ट वीडियों के लिए पॉपुलर हैं। पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं।  उन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया।