Breaking News :

सुसाइड या मर्डर? दादी समेत नाती- नातिन की मिली लाश, घर से मशरूम लेने निकले थे.... तीनो की तालाब में मिली लाश

कोरबा। जिले में एक तालाब में एक वृद्ध महिला और नाती-नातिन के शव मिले है। तीनो की लाश तालाब में मिली है। बताया जा रहा है की तीनो घर से मशरूम लेने गए थे। काफी देर तक वह लौट के नहीं आये। इसके बाद उन तीनो की लाश मिलने की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। हालांकि इन तीनि की मौत हत्या है या ख़ुदकुशी इसका पता नहीं चल सका है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है। मृतकों की पहचान सूरज बाई नातिन जानवी और अखिल  के रूप में हुई है। 



जानकारी के अनुसार, करतला निवासी बिजेंद्र कंवर की मां सूरज बाई अपने नाती और नातिन के साथ घर से मशरूम लेने गई थी। वह तीनो काफी देर तक घर नहीं लौटे। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि थाने से करीब 100 मीटर दूर तालाब में महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो के शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान सूरज बाई के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने सूरज बाई के बेटे को इसकी जानकारी दी। 


जानकारी मिलते ही सूरज बाई का बेटा मौके पर पंहुचा। वहां दोनों बच्चे नहीं दिखाई दे रहे थे। इस पर उसने पुलिस से बच्चों के बारे में बताया। तालाब के बाहर ही बच्चों की चप्पलें पड़ी हुई थीं। इस पर पुलिस ने गोताखोरों को फिर भेजा और कुछ देर में दोनों बच्चों के शव बाहर निकाल लाए। फिलहाल पुलिस ने तीनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि तीनो की मौत हत्या है या फिर आत्महत्या इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है।