Breaking News :

GPM : कलेक्टर ने स्मृति वाटिका सहित नगर पंचायत गौरेला के विभिन्न स्थलों का किया औचक निरीक्षण..

कलेक्टर  ऋचा प्रकाश चौधरी ने आज स्मृति वाटिका गौरेला सहित नगर पंचायत गौरेला के विभिन्न स्थलों का औचक निरीक्षण किया। कलेक्टर ने स्मृति वाटिका के निर्माणाधीन कार्यो का निरीक्षण करते हुए मई महीने के अंत तक निर्माण कार्य पूर्ण करने संबंधित विभागों को निर्देश दिए है।

उन्होंने नगर पंचायत गौरेला के वार्ड क्रमांक 1 में स्थित मुक्तिधाम का निरीक्षण के दौरान सांसद निधि से स्वीकृत शेड का निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने तथा रिक्त भूमि पर मुक्तिधाम समिति के सहयोग से सौंदर्यीकरण कार्य करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने नगर में रैन बसेरा निर्माण के लिए मुक्तिधाम के सामने स्थित रिक्त भूमि का चिन्हांकन किया तथा आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होने नगर पंचायत के अधिकारियों को लोक निर्माण विभाग से समन्वय कर संजय चौक का सौंदर्यीकरण करने तथा हमर गौरेला का एलईडी बोर्ड लगवाए जाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने जल आवर्धन योजना के तहत समस्त नागरिकों के लिए पेयजल की सुविधा जल्द से जल्द उपलब्ध कराने संबंधित विभागों को निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान गौरेला नगर पंचायत अधिकारी विष्णु यादव, कार्यपालन अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, क्रेडा, उद्यानिकी, विद्युत आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।