Breaking News :

रायपुर हत्या का खुलासा: शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती थी भाभी, परेशान होकर देवर ने बनाई हत्या की योजना , रस्सी से गला दबाकर उतारा मौत के घाट



रायपुर। अवैध संबंध के चलते देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर दी। देवर और भाभी के बीच के कई वर्षो से अवैध संबंध थे। देवर के न चाहते हुए भी भाभी बार-बार अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। इससे परेशान होकर युवक ने अपने भाभी को मौत के घात उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी देवनाथ साहू ग्राम सारखी शांति नगर निवासी ने थाना अभनपुर में रिपार्ट दर्ज कराया कि 5 सितम्बर को काम से नवापारा गया था। 6 सितम्बर को प्रार्थी के बेटे ने फोन से बताया कि उसकी मां कमरे में मृत अवस्था में पड़ी है। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना अभनपुर में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।


रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना अभनपुर की संयुक्त टीम द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी शुरू की गयी। इसी दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी मिली कि प्रार्थी के चचेरे भाई वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू को अंतिम बार प्रार्थी के घर से निकलते देखा गया था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था, कड़ाई से पूछताछ करने पर अपनी भाभी लता बाई साहू की हत्या करना स्वीकार किया।


पूछताछ में आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू ने बताया कि उसका अपनी भाभी मृतिका लता बाई साहू के साथ विगत कुछ वर्षो से अवैध संबंध था। मृतिका लता बाई साहू आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू के न चाहने पर भी बार-बार अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी जिससे परेशान होकर आरोपी युवक ने हत्या करने की योजना बनाई। मौका पाकर आरोपी ने अपनी भाभी के घर जाकर रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कार्यवाही की गई।


गिरफ्तार आरोपी – वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू पिता रिशु साहू उम्र 25 साल निवासी ग्राम सारखी थाना अभनपुर रायपुर।