Breaking News :

प्रदेश में सियासी पारा हुआ हाई, एक साथ निकलेंगे तो सबकी धनिया बो देंगे-राजेश मूणत

प्रदेश में इन दिनो राजनीती तेज हो गई है. राहुल गांधी को काला झंडा दिखाने के बाद एक दुसरे पर आरोपा प्रत्यारोप लागाये जा रहे है. इसी बीच मंगलवार को शहर जिला भाजपा की बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहां कि ट्वीट पर ट्वीट हो रहे हैं। मेरे और बृजमोहन अग्रवाल के बीच गलतफहमी का ट्वीट भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा, कांग्रेसियों गलतफहमी में मत रहो, मैं और बृजमोहन भैया एक साथ निकलेंगे तो सबकी धनिया बो देंगे।


बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा आज की बैठक मुख्य रूप से आजीवन सहयोग निधि के संबंध में रखी गई है। परंतु हमारे सामने एक ज्वलंत मुद्दा जो पिछले 4 दिनों से पूरे छत्तीसगढ़ के एक-एक शहर में घूम रहा है। जबसे कांग्रेस की सरकार आई है। पिछले 3 वर्षों से सड़क की लड़ाई लगतार जारी रही है। चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से गरीबो के सर की छत के लिए हो , बढ़ी हुई बिजली दरों के लिए हो , बेरोजगारी भत्ता या धर्मांतरण का मुद्दा हो और फिर भगवा का अपमान जैसे कांग्रेस के कृत्य हो ऐसे कई मुद्दों को लेकर हम सड़क की लड़ाई लड़ रहे हैं


 मगर हद तो तब हो गई जब भूपेश सरकार ने सत्ता का दूरउपयोग करते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ दुर्व्यवहार की घटना कांग्रेस की अघोषित आपातकाल और बदलापुर की राजनीति को इंगित करती है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के एक एक कार्यकर्ता के लिए पूरा संगठन साथ खड़ा है।


इधर इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि पूर्व मंत्री अपना आप खो बैठे हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन के दौरान राजेश मूणत की गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बाद विधानसभा थाने में दिया धरना समाप्त करा दिया गया। फिलहाल भाजपा का रायपुर और प्रदेश बंद भी स्थगित हो गया है, लेकिन अभी यह मामला थमा नहीं है। सियासी जंग अब भी चल रही है।