Breaking News :

अवैध रेत खनन पर BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना…

रायपुर. प्रदेश में हो रहे अवैध रेत उत्खनन को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, छत्तीसगढ़ में सीएम के ऊपर रेत माफिया भारी पड़ रहा है. 15 जून से 15 अक्टूबर तक नदी में रेत का खनन नहीं करने का नियम है, लेकिन पूरे प्रदेश में अवैध उत्खनन जोरों पर है. अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.कौशिक ने कहा, सरकार कह रही है हम नियंत्रण कर रहे हैं, लेकिन रेत माफिया सरकार के ऊपर भारी दिखाई दे रहा है. करोड़ों का रेत माफिया बढ़े रेट में बेच रहे. बीजेपी सरकार की विफलता को जनता के बीच लेकर जाएगी.

कौशिक ने कहा, कांग्रेस घोषणापत्र जारी कर सरकार में आई. सरकार में आने के बाद घोषणापत्र को पूरा नहीं कर पाए. कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर हैं. घोषणापत्र को लेकर अलग अलग बयान आता है. सरकार की विफलता को पूरे प्रदेश में फैलाएंगे. सरकार ने कैसे शराबबंदी के नाम महिलाओं को छला, ये बताया जाएगा.

आवास योजना को लेकर कितने पात्र पाए गए, मुख्यमंत्री बताएं.ांग्रेस द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को घोषणा पत्र सौंपे जाने पर कौशिक ने कहा, कांग्रेस में स्थिति दुर्भाग्य जनक है. घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष टीएस सिंहदेव थे, वो अब क्रियान्वयन समिति के सदस्य तक नहीं है. उनको तो पता तक नहीं है. घोषणापत्र सरकार का मसौदा होता है. रमन सिंह को घोषणापत्र देने के बजाय टीएस सिंहदेव को देना चाहिए.कांग्रेस के संकल्प शिविर को लेकर धरमलाल कौशिक ने कहा, मुख्यमंत्री घबराए हंै, वो कह रहे हैं विधायकों की स्थिति मजबूत है.

परफॉर्मेंस इतना अच्छा है तो आपको जिलों में जाने की जरूरत क्या है. जीतने विधायक है तो इनको टिकट देने देंगे क्या. इनके अंदर कुछ और बात है उनको मालूम है. उनके विधायक हार रहे इसलिए नया पैंतरा अपना रहे हैं. कांग्रेस की सरकार जाना तय है.20 क्विंटल धान खरीदी को लेकर कौशिक ने कहा, किसानों का जितना धन खरीदेंगे अच्छी बात है, लेकिन ये जो बोलते है वो झूठ है. समर्थन मूल्य का पैसा केंद्र सरकार से आता है. नरेंद्र मोदी बड़े हिर्दयता से किसानों का धान खरीद रहे हैं.