Breaking News :

मामुली विवाद के लिए दलित युवक का अपहरण, बांधकर लाठियों से पीटा, शराब के बाद पिलाया पेशाब, हालत गंभीर

चूरू जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई है यहां बीते 26 जनवरी को  पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने युवक को घर से जबरन अगवा किया और फिर खेत में ले जाकर मारपीट कर पेशाब पिला दिया. पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश कर रही है.

 

पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि 26 जनवरी की रात करीब 11 बजे वो अपने घर पर था. गांव का ही रहने वाला उमेश नाम का शख्स उसके पास आया और उसे आवाज लगाकर गेट के पास बुलाकर साथ चलने के लिए कहा. पीड़ित राकेश ने जाने से इंकार कर दिया. 


इस पर उसके साथ आए अन्य सात आरोपियों ने उसे जबर्दस्ती कार में बैठ लिया और खेतों की तरफ ले गये खेत में ले जाकर आरोपियों ने पहले पीड़ित को जबरन शराब पिलाई. शराब की बोतल खाली होने पर राकेश, राजेश, उमेश, ताराचंद, अक्षय, दिनेश, बिदाड़ी चंद और बीरबल ने उसमें पेशाब किया और पीड़ित मेघवाल को जबर्दस्ती पिलाया, आरोपी यही नहीं रुके. उन्होंने पीड़ित की जातिसूचक गालियां देते हुए लाठी व रस्सी से बेरहमी से पिटाई की. युवक के बेहोश होने पर उसे मरा समझ कर गांव में भैरूजी के थान के पास पटककर चले गये.


होश आने पर वह अपने घर पहुंचा. वहां से उसे रतनगढ़ अस्पताल लाया गया. रविवार को युवक की तबीयत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उमेश आदि से पिछली होली पर चंग बजाने की बात को उसका विवाद हो गया था. उसके बाद से वे उससे रंजिश रखने लगे थे.