Breaking News :

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का खुमार अब कपड़ों की दुकानों में भी सिर चढ़ कर बोल रहा , बाजारों में खूब बिक रही 'पुष्पा' के पोस्टर वाली साड़ियां , देखें तस्वीरें

सूरत: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. 'पुष्पा' फ़िल्म के डायलॉग और एक्टिंग सब कुछ लोग कॉपी कर रहे हैं. ऐसे में पुष्पा का असर एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मंडी सूरत में भी देखने को मिल रहा है. सूरत की कपड़ा मंडी के एक साड़ी निर्माता ने 'पुष्पा' के पोस्टर वाली साड़ियां भी तैयार करवायी हैं. जिनका विक्रेताओं में काफ़ी डिमांड होने का दावा भी किया जा रहा है.

सूरत के कपड़ा मार्किट में तरह-तरह की डिज़ाइन वाली साड़ियां बिकती हैं. सूरत के साड़ी बाज़ार में इस बार तो 'पुष्पा' के पोस्टर वाली साड़ियां भी बिकने के लिए प्रिंट होकर आ गई हैं. सूरत में चरनजीत क्रियेशन के नाम से साड़ी का कारोबार करने वाले चरणपाल सिंह ने पुष्पा फ़िल्म के पोस्टर की तस्वीर वाली साड़ियां तैयार करवायी हैं. पुष्पा फ़िल्म की लोकप्रियता को देखकर सूरत के साड़ी कारोबारी चरणपाल सिंह ने शुरुआत में एक दो साड़ी पुष्पा फ़िल्म की तस्वीर वाली तैयार करवायी थीं, जिनकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसके बाद से उनसे जुड़े कपड़ा कारोबारियों ने सम्पर्क किया और पुष्पा फ़िल्म वाली साड़ियों की डिमांड की. जिसके आधार पर उन्होंने ये साड़ियां तैयार करवायी हैं. सूरत के कपड़ा कारोबारी चरणपाल सिंह ने दावा किया है कि उन्हें पुष्पा साड़ी का देश के राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और बिहार राज्यों के कपड़ा कारोबारी ऑर्डर दे रहे हैं.