Breaking News :

कर्ज से परेशान था व्यपारी, किया आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा ये..... पढ़े पूरी खबरे


कोरबा। एक दवा व्यवसाई ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी का शव उसके घर में फंदे पर लटका हुआ पाया गया। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कर्ज के कारण यह कदम उठाने की बात लिखी गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दर्री थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया है।


जानकारी के अनुसार दर्री थाना अंतर्गत जमनीपाली के साडा कॉलोनी में दवा व्यवसाई हितेश पांडेय अपनी माँ, पत्नी और ढाई साल के बेटे के साथ रहता था।हितेश पांडे दवा का थोक कारोबार का काम करता था, कोरबा के घंटाघर क्षेत्र में उसकी दुकान है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को दुकान बंद कर हितेश अपने घर पर था। शाम के वक्त घर को सूना पाकर उसने फांसी लगा कर जान दे दी। परिजनों की नजर जब फांसी के फंदे पर पड़ी तब चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना दर्री पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे लिखा है कि ‘मैं हितेश पांडे अपने सारे कर्ज से बहुत परेशान हो गया हूं, पूरा दिवालिया हो गया हूं। मेरे पास अब मरने के अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं बचा है। किसी को मेरे आत्महत्या का जिम्मेदार न ठहराया जाय, मैं खुद ही इसका जिम्मेदार हूं। मम्मी माफ कर देना, मैं बहुत प्यार करता हूं आपसे, आशा Sorry, बाबू I love you।’