Breaking News :

प्लेटफार्म में खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग, अब तक दो कोच जल चुके हैं. जबकि तीसरी बोगी भी आग के चपेट में , ज्यादा जानकारी के लिए देखे पूरी खबर..


मधुबनी. बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन से एक खथरनाक वीडियो सामने आया है. प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक ट्रेन में भीषण आग लग गई. ये आग कैसे लगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन राहत की बात ये है कि ट्रेन खाली थी. यानी किसी पैसेंजर के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक ये आग प्लेटफॉर्म पर खड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी. ये ट्रेन जयनगर से दिल्ली के बीच चलती है.



मुधबनी स्टेशन के अधिकारी और स्थानी पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं. पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘मधुबनी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन (स्वतंत्रा सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस) की खाली गाड़ियों में लगी आग पर सुबह 9:50 बजे काबू पाया गया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.’


10 सकेंड का ये वीडियो आपको हिला कर रख देगा. चारों तरफ धुएं का गुबार दिख रहा है और आग की लपटें. प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ लोग आगे बुझाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. कहा जा रहा है है कि अबतक दो कोच जल चुके हैं. जबकि तीसरी बोगी भी आग के चपेट में है.