Breaking News :

crime: पुष्पा फिल्म से प्रभवित हो कर तीन लड़को ने मिल बनया गैंग और काम से वापस लौट रहे व्यक्ति की कर दी हत्या...

देश की राजधानी के जहांगीर पुरी में एक हत्या की वारदात का खुलासा हुआ तो पुलिस भी चौंक गई. हालिया रिलीज हुई फिल्म पुष्पा और वेब सीरीज भोकाल को देख कर गैंग बनाने की ठान कर 3 नाबालिगों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर ली. इस दौरान तीनों नाबालिगों ने अपने दोस्तों पर धाक जमानी चाही और इसके लिए हत्या कर उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का भी प्लान बनाया. तीनों का प्लान था कि गैंग को विश्व स्तर पर पॉपुलर करना है. उन्होंने अपने गैंग का नाम रखा बदनाम गैंग और उसके बाद निकल गए वारदात को अंजाम देने.

तीनों 19 जनवरी को जहांगीरपुरी के K ब्लॉक में पहुंचे. यहां पर इन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया. इसके बाद दो नाबालिगों ने शिबू नामक एक शख्स को रोका और अचानक उस पर डंडों से हमला कर दिया. इसके बाद एक नाबालिग ने उसे पीछे से पकड़ा. इसके बाद तीसरे ने उसको चाकू घोंप दिया. शिबू की मौत हो गई और तीनों वहां से फरार हो गए.


पुलिस ने बताया कि शिबू एक वर्कशॉप में हेल्पर के तौर पर काम करता था. जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय शिबू काम से घर लौट रहा था. अचानक हुए हमले से वो संभल नहीं सका और बाद में उसको चाकू घोंप दिया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. उसकी हत्या होने के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो पास में लगे एक सीसीटीवी की फुटेज में तीनों आरोपी वारदात करते दिखाई दे गए. इसके बाद दो दिन के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया. नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की डीसीपी उशा रंगनानी ने बताया कि ये अपने आप को बदनाम गैंग के नाम से बुलाते थे. ये तीनों ही पुष्पा फिल्म के मुख्य किरदार से काफी प्रेरित थे और ऐसा ही बनने के लिए इन्होंने ऐसा किया. वारदात का वीडियो बना कर तीनों इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कुख्यात होना चाहते ‌थे