Breaking News :

लाइव एंकरिंग कर रहे एंकर को बॉयफ्रेंड ने कर दिया कुछ ऐसा की छलकने लगे महिला के आंसू, देखे वीडियों..

जब भी हम टीवी पर न्यूज चैनल देख रहे होते हैं तो खबरें ही सुनना पसंद करते हैं, लेकिन क्या हो जब अचानक लाइव कोई आकर प्रपोज कर दे. जी हां, कुछ ऐसा ही वेलेन्टाइन डे वाले दिन हुआ. जब एक महिला एंकर टीवी पर मौसम की जानकारी दे रही थी. तभी अचानक एक शख्स आया उसे प्रपोज करने के लिए अपने घुटने पर बैठ गया है. KPIX 5 स्टूडियो में बीते सोमवार को प्यार का माहौल देखने को मिला, क्योंकि मौसम विज्ञानी मैरी ली को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से एक सरप्राइज वैलेंटाइन डे शादी का प्रपोजल मिला.


एंकर मैरी ली नॉर्दर्न लाइट्स पर एक सेगमेंट को टेप कर रही थीं, जब उनके बॉयफ्रेंड अजीत निनन की दो बेटियां मिरियम और मैडी उनके लिए गुलाब लेकर सेट पर पहुंचीं. मैरी ली ने शुरू में जो सोचा था वह वेलेंटाइन डे पर एक सरप्राइज फैमिली ट्रिप थी. जब अजीत ने सेट पर कदम रखा और मैरी के सामने जाकर अपने घुटने के बल बैठ गया, तो वह बेहद हैरान रह गई. इतना ही नहीं, मैरी इमोशनल होकर उसे गले लगा लिया और खुशी से रोने लगी. वहीं, पीछे खड़ी उनकी बेटियां बेहद खुश दिखाई दीं.


नितिन ने कहा, 'मैरी, तुम मेरी नॉर्दर्न लाइट्स हो. आप बेहद शानदार और खूबसूरत हैं. मैं तुमसे प्यार करता हूं. मैं चाहता हूं कि तुम मेरे जीवन का हिस्सा बनो. क्या तुम हमेशा के लिए मेरी बनोगी और क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' मुस्कुराते हुए और खुशी के आंसुओं के साथ उसने स्टूडियो में अजीत के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. नितिन ने उस वक्त उनका शुक्रिया किया, जिन्होंने प्रपोजल में मदद की थी. बाद में, मैरी ने बताया कि यह मेरा एक सपना था, जोकि पूरा हुआ.

जब एंकर लेन कीज़ और अमांडा स्टाररेंटिनो ने KPIX 5 नून न्यूज़ के दौरान इमोशनल क्लिप को दिखाया और मैरी से इसके बारे में ऑन एयर बात की, तो वह मुस्कुराई और खुशी से रोने लगी. उन्होंने कहा, 'यह बहुत अप्रत्याशित था और मैं ईमानदारी से नहीं जानती थी कि क्या ऐसा कभी होगा. यह सिर्फ अविश्वसनीय था. मैं अभी भी सदमे में हूं. अब हमें शादी की योजना बनानी है.'