Breaking News :

गजब : अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़

सभी माता पिता अपने बच्चे के शादी के लिए बड़े बड़े सपने सजों कर रखते है कि मै अपने बेटे या बेटी की शादी मे ये करुगा वो करुगा और इस पल को यादगार बनाउगा। ऐसे ही छोटे से गांव के एक किसान पिता ने अपने बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर गया जिससे यहा शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही दुल्हन भी इस हेलीकॉप्टर की सवारी से खुश नजर आये ।



मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के छोटे से गांव बड़वन  के रहने वाले एक किसान रमेश धाकड़ने के बेटे की शादी  मदसौर के बड़वन गांव से 45 किलोमीटर दूर हेलीकॉप्टर से  गुरुवार को रियावन गई थी। इस अनोखी बारात को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े।  पूरे इलाके में चर्चित हेलीकॉप्टर से निकलने वाली इस बारात में हेलीकॉप्टर पर सवार हुआ दूल्हा खुशी से फूला नहीं समा रहा था. दूल्हे ने अपने पिता को साक्षात भगवान का दर्जा दिया, वही दुल्हन भी इस हेलीकॉप्टर की सवारी से खुश नजर आई. 


दूल्हे के पिता रमेश धाकड़ ने बताया हेलीकॉप्टर से बारात ले जाने के लिए आठ लाख का खर्च आया, पर बेटे से बढ़कर कुछ नहीं है. उद्योगपति एवं राजनेता तो अपने बेटों की शादी में हेलीकॉप्टर से बारात ले जाते सुना है पर एक किसान कुछ ठान ले तो कुछ भी कर सकता है. मैंने मेरे इकलौते बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों को मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम एवं माता जानकी सीता जी की तस्वीर देने का निर्णय लिया.