Breaking News :

सुबह 5 बजे बाइक रेसिंग करते हुए चाय पीने निकले 6 दोस्त… डिवाइडर से टकराई Bike, 2 की मौत

छत्तीसगढ़: बाईक रेसिंग (Bike Racing) करते हुए सुबह 5 बजे घर से चाय पीने निकले 6 दोस्तों को क्या पता था कि चाय दुकान पहुंचने से पहले मौत उनका इंतेजार कर रही है. बाइक रेसिंग के दौरान बैंगलोर आईटी कंपनी में कार्यरत एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई. घटना दुर्ग जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत सेंट्रल एवेन्यू के पास हुई.

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 8 के पास तेज रफ्तार बाइक ने डिवाइडर को ठोकर मारी, ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक की मौत हो गई, युवकों की पहचान अविनाश वर्मा पिता संतोष वर्मा (22) और अवियंश (16) निवासी राउरकेला के रूप में हुई है.

भिलाई नगर पुलिस के मुताबिक श्रीराम हाइट्स कैलाश नगर जामुल निवासी अविनाश वर्मा पिता संतोष वर्मा (26 वर्ष), अवियांश (16वर्ष) निवासी राउरकेला सहित 6 लड़के सिविक सेंटर चाय पीने के लिए गए थे. ये लोग तीन अलग-अलग बाइक में थे. टाउनशिप में पहुंचने के बाद उन लोगों ने तीनों बाइक से सेंट्रल एवेन्यू सड़क में रेसिंग की. ठंड व कोहरा होने से अविनाश समझ नहीं पाया और काफी तेज रफ्तार होने से सेक्टर-8 चौक के पास अविनाश की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराया. उन्हें सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मत घोषित कर दिया.