Breaking News :

कांगड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा कांग्रेस पर जमकर कर हमला बोले अरविंद केजरीवाल

पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी अब साल के लास्ट में 5 राज्यो मे जीत हासिल करने के लिए आज  आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल हिमांचल के कगांड पहुंते है और यहां जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जम कर हमला बोला है बोला है। 


हिमाचल के तारीफ करते हुए  कहां की भगवान ने दुनिया में सबसे खुबसुरत जगह हिमाचल प्रदेश को बनया है और यहां बहुत कुछ दिया है। हिमाचल को पहाड़, पानी, जड़ी-बूटियां और शानदार लोग दिए, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस वालों ने हिमाचल प्रदेश को लूटने का काम किया. एक मौका आपसे मैं मांगता हूं, अगर काम ना करूं तो आगे वोट मत देना, मैंने सुना है कि ये लोग हिमाचल और गुजरात में जल्दी चुनाव करवाएंगे, आप लोग तैयार रहना, जब भी चुनाव करवाएंगे."


वहीं, हाल ही में पांच राज्यों में हुए चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाली बीजेपी ने भी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है. तैयारियों का जायजा लेने और प्रदेश में चुनाव के लिए रणनीति बनाने के लिए आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा पहुंचने वाले हैं. जहां जेपी नड्डा पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.