Breaking News :

बिग बी के फिल्म 'झुंड का ट्रेलर हुआ रिलीज, विडियो देखने में मिलेगा बुहत कुछ देखे , 4 मार्च को पर्दे पर आयेगी फिल्म..

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है. इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी पर बिग बी के फैंस की नजर है. ये फिल्म लंबे समय से अटकी हुई थी. इसके रिलीज प्लेटफॉर्म को लेकर भी संशय था लेकिन जब इसके मेकर्स ने इसके थिएटर में रिलीज की घोषणा की तब उनके फैंस और फिल्म से जुड़े लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था.


अम‍िताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘झुंड’ का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है. मराठी स‍िनेमा में तहलका मचाने वाली फिल्‍म ‘सैराट’ का निर्देशन कर चुके न‍िर्देशक नागराज मंजुले अब ह‍िंदी में ‘झुंड’ ला रहे हैं. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन एक फुटबॉल कोच बने हुए हैं जो कॉलेज के बच्‍चों के साथ ही मुंबई की झुग्‍गी में रहने वाले बच्‍चों को फुटबॉल स‍िखाना चाहता है. इतना ही नहीं, इस कोच का भरोसा है कि उनके ये टीम भारत की नेशनल फुटबॉल टीम बन सकती है. इस ट्रेलर में आपको सरप्राइज के तौर पर ‘सैराट’ फिल्‍म के दोनों लीड एक्‍टर यानी र‍िंकू राजगुरू और आकाश थोसर भी देखने को म‍िलेंगे.



ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि मुंबई की बस्‍ती में रहने वाले ये बच्‍चे अपने मजे के लिए फुटबॉल खेलते हैं लेकिन दूसरी तरफ चेन-स्‍नेच‍िंग, मारपीट, ड्रग्‍स बेचना जैसे धंधे करते हैं. ऐसे में इन बच्‍चों को हर कोई समाज से अलग उन्‍हीं की दुन‍िया में छोड़ना चाहता है. लेकिन कोच व‍िजय यानी अम‍िताभ बच्‍चन इन बच्‍चों को उनकी इस ज‍िंदगी से बाहर न‍िकलकर एक नई ज‍िंदगी जीना का जरिया देना चाहते हैं. इस काम के लिए वह जरिया बनाते हैं फुटबॉल को.