Breaking News :

सोनिया गांधी के VIDEO संदेश पर सांसद विजय बघेल का हमला

लोरमी। बीजेपी चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष सांसद विजय बघेल एक दिवसीय मुंगेली और लोरमी के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के वीडियो संदेश को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एक अकेला प्रदेश है, जो राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी को संभाल रहा है. विजय बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों के खून पसीने की गाढ़ी कमाई को भ्रष्टाचार करके सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पास पहुंचाया जा रहा है. जहां भी चुनाव हुए हैं, वहां की व्यवस्था यहीं की सरकार करती है उन्होंने कहा कि व्यवस्था करने वाले चाहे किसी भी तरीके से लाएं, उससे सोनिया गांधी को क्या मतलब वो तो बड़ाई करेगी ही. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत इन्हें पूछते नहीं हैं. सरकार के खजाने को खाली कर रहे हैं.

वहीं उन्होंने पिछले चुनाव में टीएस सिंहदेव के मेनिफेस्टो को लेकर कहा कि सिंहदेव के मेनिफेस्टो से सरकार बनने में अहम भूमिका थी, लेकिन उन्हें कचरे में डाल दिया गया. साढ़े चार साल के कार्यकाल में खूब प्रताड़ित किया गया. उनके विभाग के अधिकारियों को कहा गया था कि उन्हें ज्यादा महत्व नहीं देना है.

बता दें कि विजय बघेल लोरमी के रेस्ट हाउस में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आम जनता, तमाम संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए. इस बीच शामिल लोगों ने कई बिंदुओं में सुझाव दिए. वहीं बीजेपी पदाधिकारियों को चुनाव जिताने के टिप्स भी देते हुए नजर आए