Breaking News :

पति ने पत्नी और बच्चो को उतारा मौत के घाट ,फिर खुद लगाई फांसी

दुर्ग। जिले में हत्या का भयावह मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या कर दी। इन सब की हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला उतई थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हैरानी वाली बात यह है की युवक ने एक दिन पहले ही अपनी पत्नी का बर्थडे मनाया था।



जानकारी के अनुसार, उमरपोटी गांव निवासी भोजराम साहू पिता भूरेलाल साहू (32) अपनी पत्नी ललिता साहू (28), बेटा प्रवीण (4) और डिकेन्द्र साहू (2) के साथ रहता है। गुरूवार सुबह वह अपनी साली को उसके ससुराल छोड़ने गया। वह से वापस घर आने के बाद पत्नी से उसका काफी विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी ने दोपहर में खाना बनाया खाया और बच्चों के साथ सोने चली गई। इसी दौरान भोजराम उनके पास गया और मोबाइल चार्जिंग वायर से पत्नी और बड़े बेटे का गला घोंट दिया। जब दोनों की मौत हो गई तो उसके बाद छोटे बेटे की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।


 


रात आठ बजे के करीब जब पड़ोसियों को परिवार के एक भी सदस्य की आवाज नहीं सुनाई दी तो उन्हांेने खिड़की से झांक कर देखा। इस दौरान उनके होश उड़ गये। कमरे में दो बच्चे और उनकी मां का शव पड़ा हुआ था। साथ ही बच्चों के पिता का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया, जिसके बाद इसकी सूचना उतई थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। पुलिस को घटना स्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।