Breaking News :

शातिर ठगों के हौंसले हुए बुलंद, रेल्वे में नौकरी लगाने के नाम पर की लाखों की ठगी, अंतर्राज्यी गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

डोंगरगढ़। रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाले अंतर्राज्यी गिरोह के मास्टरमाइंड को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डोंगरगढ़ पुलिस एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम ने बिलासपुर के गंगानगर में दबिश देकर आरोपी को घेराबंदी कर धर दबोचा, आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी योगेश हिरवानी ने गत 2 सितंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रेल्वे में टीसी पोस्ट के लिए नौकरी लगाने के नाम पर उससे 18 लाख 50 हजार रुपए की ठगी की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

करवाते थे फर्जी ट्रेनिंग

Dongargarh Fraud News:  बता दें कि ठगी के इस मामले में पूर्व ही दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। इस मामले के मास्टरमाइंड की पुलिस को तलाश थी। बिलासपुर से किए गिरफ्तार आरोपी का नाम सुखेंद्र चंद्राकर है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवाओं को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कोलकाता के अन्य आरोपियों के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेज तैयार करते थे इसके बाद विभिन्न राज्यों के युवाओं को कोलकाता ले जाकर उनसे फर्जी ट्रेनिंग करवाते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने योगेश हिरवानी से भी 18 लाख 50 हजार की ठगी करना स्वीकार किया और उपयोग के पास से दो मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त कागजात भी जब्त किए गए।