Breaking News :

पत्नी ने पति पर अप्राकृतिक यौन संबध बनाने का लगाया आरोप, पुलिस आरोपी पति को किया गिऱफ्तार, जाने कहां का है पूरा वाक्या..

आगरा रिश्तो को शर्म सार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पत्नि ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबध बनाने का आरोप लगाया है पीड़िता महिला ने इस  मामले में सास और ससुर के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने ससुराल के लोगों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद पुलिस ने मामळे को ध्यान में रखते हुए कार सहित आरोपी पति को गिऱफ्तार कर लिया है 


मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला अगरा के हरिपर्वत थाना का है पीड़िता ने बताया कि वह बाग फरजाना निवासी है और शहर के भरतपुर हाउस निवासी विजय कुमार आहूजा के बेटे वत्सल आहूजा के साथ उसकी शादी मई 2021 को हुई थी. लेकिन उसका पति उसका शोषण करता है और इस बारे में उसने एडीजी जोन राजीव कृष्ण के पास शिकायत दर्ज की थी. शुक्रवार को उनके आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई और कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी पति वत्सल आहूजा को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है और उसे जेल भेज दिया है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और मेडिकल में पीड़िता के आरोप सही साबित हुए हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को कोर्ट में पेश किया और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.