Breaking News :

ये महिला न तेरी है और न ही मेरी करके पति और प्रेमि ने मिलकर कर दी महिला कि हत्या, देखे क्या है पूरी खबर..

 छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने पूजा हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या उसके दूसरे पति और उसके प्रेमी ने मिलकर की है. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. दूसरे पति ने अपने कबूलनामे में हत्या की हैरान करने वाली वजह बताई है. आरोपी महिला का दूसरा पति है. वारदात की रात पति-पत्नी और पत्नी का एक अन्य प्रेमी मिलकर शराब पी रहे थे और म्यूजिक बजाकर डांस कर रहे थे. इतने में महिला ने अपने प्रेमी के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी. इसके बाद बड़ी वारदात हुई.


उतई पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय पूजा निर्मलकर की हत्या बीते 23 फरवरी को की गई थी. पुलिस का दावा है कि पूजा की हत्या उसके दूसरे पति अविनाश झा और प्रेमी राजू उर्फ माया शंकर ने मिलकर की. पुलिस के मुताबिक डांस के दौरान पूजा ने प्रेमी राजू से अश्लील हरकत शुरू कर दी. पत्नी और उसके प्रेमी की राजू को की हरकत को देख पति अविनाश कमरे से बाहर चले गए. कुछ देर बात जब वो लौटा तो पूजा और राजू आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसके बाद अविनाश ने गुस्से में राजू और पूजा के साथ मारपीट की. पूजा को ज्यादा चोट लग गई. राजू वहां से भाग गया 


दोनों ने रची साजिश

पुलिस के मुताबिक पूजा को ज्यादा चोट लग गई थी. उसकी स्थिति को देख अविनाश ने राजू को फिर से बुलाया और उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा. दोनों ने आपस में चर्चा की कि यदि अस्पताल लेकर जाएंगे तो पुलिस केस होगा. इसके बाद दोनों ने आपस में चर्चा की कि ये महिला न तेरी है और न ही मेरी. इसके बाद राजू और अविनाश ने पूजा के सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी. इसके बाद दोनों ने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद दोनों वहां से फरार हो गए. पुलिस ने बीते 26 फरवरी को मामले में खुलासा किया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद अविनाश और राजू को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है ।