Breaking News :

मध्य प्रदेश में भी 'योगी मॉडल' ! बजरंग दल नेता के हत्या के मुख्य आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

अब मध्य प्रदेश में भी यूपी की तर्ज पर अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है। दरअसल बजरंग दल नेता की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी के अवैध निर्माण पर शिवराज मामा का बुलडोजर चल गया. बताया जा रहा है कि करीब 7 फुट का अवैध निर्माण ध्वस्त किया गया है. जिले में अब तक प्रशासन ने 29 भूमाफियाओं, 85 गुंडों के 513 अवैध अतिक्रमण तोड़े हैं और इसके बाद भी कार्रवाई लगातार जारी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेशभर में गुंडों, बदमाशों और अवैध कॉलोनी काटने वालों व खाद्य सामग्री में मिलावटखोरों के विरुद्ध मुहिम चलाई जा रही है.


आज यानि शुक्रवार सुबह जिले की नागदा तहसिल में पाल्या रोड स्त्तिथ आरोपी तरुण शर्मा के 7 फुट के करीब अवैध मकान निर्माण पर कार्रवाई देखने को मिली. आरोपी ने 29 दिसंबर 2021 को राकु चौधरी जो बजरंग दल के नेता थे, उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी थी. आरोपी तरुण जेल मे बंद है. तरुण के साथ अन्य 4 आरोपी और हैं. संभवतः उनके भी अवैध निर्माण पर कार्रवाई देखने को मिल सकती है. 

एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में अवैध कॉलोनाइजर्स के विरूद्ध थाना चिमनगंज मंडी में दो व्यक्तियों के विरूद्ध, थाना नागझिरी में एक व्यक्ति के विरूद्ध, थाना घट्टिया में एक व्यक्ति के विरूद्ध, थाना जीवाजीगंज में एक व्यक्ति के विरूद्ध, थाना नीलगंगा में चार व्यक्तियों के विरूद्ध, थाना पंवासा में एक व्यक्ति के विरूद्ध प्लाट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप हैं. कुछ के खिलाफ भूमि के नाम पर धोखाधड़ी करने, अवैध रूप से कॉलोनी काटने के मामले में विभिन्न धारा हैं, जिनमें धारा-420, 292, 406, 120बी में भी प्रकरण दर्ज किये गये हैं.