Breaking News :

दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने बड़ा आरोप लगाया है, केजरीवाल को अलगावादियों का समर्थक करार दिया..

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने पंजाब में केजरीवाल को अलगावादियों का समर्थक करार दिया. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि पंजाब एक राज्य नहीं बल्कि वह एक भावना है, पूरी दुनिया में पंजाबियत एक भावना है.


कुमार विश्वास ने आगे कहा कि पिछले चुनाव में केजरीवाल को उन्होंने कहा था कि अलगाववादी ताकतों का साथ न लें, उस वक्त उन्होंने कहा था कि हो जाएगा. विश्वास ने आगे कहा कि केजरीवाल ने बहुत चौंकाने वाली बात कही थी कि एक दिन मैं स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूंगा.


उन्होंने आगे कहा- मैंने केजरीवाल से कहा था कि ये अलगाववाद है, 20-20 का रेफरेंडम आ रहा है और पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है. इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि तो क्या हुआ स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सोच में ये है कि किसी भी कीमत पर सत्ता मिले.