Breaking News :

युवाओं से भेंट-मुलाकात : बहतराई स्टेडियम, जिला-बिलासपुर

रायपुर, 1 अगस्त 2023; रायगढ़ से आए नवीन दुबे ने कला संस्कृति पर अपने विचार रखे।नवीन ने कहा कि गुरु घासीदास, शहीद वीर नारायण सिंह जैसे महान विभूति हुए।

मुख्यमंत्री बघेल ने गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का नारा दिया। प्रदेश के मुखिया युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है।जहां मिलेट जैसे मोटे अनाज की फसल लहलहा रही है।

उन्होंने शासन की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में हमारा छत्तीसगढ़ नया आयाम छू रहा है।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के माध्यम से परंपरागत खेल आगे बढ़ रहा है।
युवाओं से भेंट-मुलाकात
अपने सपनों का छत्तीसगढ़ प्राप्त करने के लिए हम युवा भी योगदान दें।उसने कहा- सभी मिलकर संकल्प करते हैं, बात है अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के।

जय छत्तीसगढ़, जय जोहारसीएम को धन्यवादबहतराई इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात युवाओं के साथ कार्यक्रम में सपनों का नया छत्तीसगढ़ कैसा हो ?

विषय पर कोरबा जिले से आई युवा कविता शर्मा ने अपनी अभिव्यक्ति की।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी के भूमि में मैंने जन्म लिया है। हम सुआ ददरिया आदि नृत्य करते हैं।
युवाओं से भेंट-मुलाकात
हम बोरे बासी जैसे पारंपरिक व्यंजनों का सेवन करते हैं।राज्य में रूरल इंडस्ट्रियल पार्क, राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान, महतारी जतन, राम वन गमन पथ के साथ ही साथ अनेक हितकारी योजनाएं संचालित किए जा रहे हैं।

जिससे राज्य विकास के पथ में आगे बढ़ रहा है।सारंगढ़ से आई युवती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सर्व-धर्म, समभाव की भावना है। जो राष्ट्रीय एकता की महत्वपूर्ण कड़ी है।

यहां अनेक महान विभूतियों ने जन्म लिया।छत्तीसगढ़ की संस्कृति को कका ने आगे बढ़ाया है। हम युवा छत्तीसगढ़ की आन-बान-शान हैं। हम युवा छत्तीसगढ़ का गौरव हैं।

मुख्यमंत्री ने विभिन्न वर्गों के विकास के लिए बहुत सी योजनाएं बनाई हैं। हम युवाओं को इनके दिखाए रास्तों में चलना है, सपनों का राज्य बनाना है।
युवाओं से भेंट-मुलाकात
साइंस कॉलेज बिलासपुर के छात्र प्रियांशु दुबे ने राज्य के विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वारा लाए गए योजनाओं को अपने भाषण के माध्यम से प्रस्तुत किया।

युवा नवा छत्तीसगढ़ गढ़ सकते हैं। छत्तीसगढ़ की माटी की खुशबू राज्य को विश्व में अलग पहचान देती है।छत्तीसगढ़ के युवा हर समस्या का हल ढूंढ निकालेंगे।

मुख्यमंत्री का साथ युवाओं के साथ है।मेरे चेहरे की चमक का राज छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ हैरायगढ़ से आए युवा संग्राम ने मुख्यमंत्री से पूछा- आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है ? इस पर हसंकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ से है।