Breaking News :

जंगल में मिली महिला की लाश का खुलासा, पति ही निकला हत्यारा,पढ़े पूरी खबरें


धमतरी। जिले में कुछ दिन पहले अमली पारा के जंगल में मिली महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने महिला के हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने महिला के साथ पहले जंगल में शारीरिक संबंध बनाए और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र के अमलीपारा जंगल का है।


बता दे कि 25 अगस्त गुरूवार की सुबह अमलीपारा के जंगल में महिला की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। महिला लाल कलर का जोड़ा पहने हुई थी। महिला का शव देखने पर पुलिस अंदेशा जताई कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया उसके बाद हत्या कर दी गई।


पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू की। जाँच के दौरान महिला की पहचान सुरमा मंडावी पति टोमन लाल गंडावी उम्र 25 वर्ष ग्राम अमलीपारा के रूप में की गई। महिला की शादी वर्ष 2018 में हुई थी। महिला की हत्या के बाद पति टोमनलाल मंडावी फरार था। इसपर पुलिस ने संदेह के आधार पर धमतरी पुलिस ने मृतका के पति की तलाश शुरू की और उसे उसके मामा के घर कपरमेटा थाना गुरूर से गिरफ्तार किया।


पुलिस ने पति से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि16 अगस्त को अपने ससुराल अमलीपारा से मोटर सायकल में अपने पत्नी सुरमा मंडावी के साथ ग्राम रामनगर जिला बालोद अपने रिश्तेदार के यहाँ राखी बंधवाने गया था, जहाँ पर कुछ दिन रूकने के बाद 21 अगस्त को पत्नी के साथ पत्नी के रिश्तेदार सायफनपारा माडमसिल्ली में रुका हुआ था। इस दौरान 22 अगस्त की सुबह शराब पीकर पत्नी के रिश्तेदार के यहाँ पहुंचा तो पत्नी शराब को लेकर विवाद करने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज होकर आरोपी अपनी पत्नी को लेकर मोटर सायकल से घर अमलीपारा के लिए निकल पड़ा। अमलीपारा जंगल में जैसे ही पहुंचा तो पत्नी की हत्या करने की नियत से वहां रुका और पहले उसके साथ शारिरिक संबंध बनाया, फिर गमछा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद शव को जंगल में छोड़ अपने मामा के घर ग्राम कुम्हारखान जिला बालोद आ गया था।


फिलहाल पुलिस ने मोटर सायकल और गमछा को जब्त कर लिया है। थाना केरेगांव में अप० क्र० 28 / 2022 धारा 302 , 201 भादवि०के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।