Breaking News :

दिन दहाडे बेलगाम बदामशों ने ग्राम प्रधान पर तबडतोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतरा..

मथुरा, 29 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पैगांव के प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।


देहात पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद ने बताया कि मरने वाले की पहचान रामवीर सिंह के रूप में की गयी है और वह कोसीकलां थाना क्षेत्र में कोकिलावन स्थित शनिदेव धाम पर दर्शन करने गए थे जहां घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावारों ने उनपर गोलीबारी कर दी ।


उन्होंने बताया कि इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई और घटना के बाद ग्रामीणों ने आगरा-दिल्ली राजमार्ग को जाम कर दिया।


उन्होंने कहा कि मंदिर पहुंचते ही परिक्रमा मार्ग में पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने रामवीर पर ताबड़तोड़ गोलिबारी कर दी और उनके सिर में चार गोलियां लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिंह छाता से भाजपा उम्मीदवार के प्रस्तावक थे।


कोसीकलां थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का प्रतीत हो रहा हैं तथा मामले की तफ्तीश की जा रही है।


इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बाद में, जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।