Breaking News :

मौसेरा भाई पर लगाया पत्नी को भगाने का आरोप, थाने पहुंचा पति


राजस्थान। सीकर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला शादी के 17 साल बाद घर में रखे लाखों रुपये की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. इस मामले की शिकायत महिला के पति ने नीमकाथाना सदर थाने में दर्ज कराई है. दिलबाग सिंह का आरोप है कि उसकी मौसी का लड़का सुभाष ही उसकी पत्नी सुशीला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.


जानकारी के मुताबिक पीड़ित दिलबाग सिंह झुंझुनू के खेतड़ी इलाके का रहने वाला है. साल 2005 में उसकी शादी नीमकाथाना की रहने वाली सुशीला के साथ हुई थी. शादी के बाद उनका एक बेटा भी हुआ. पुलिस ने बताया कि 2013 में दिलबाग सिंह की पत्नी सुशीला ने उसके मौसेरे भाई सुभाष पर रेप का मामला भी दर्ज करवाया था. इस मामले में चार्जशीट भी पेश हुई थी. इसके बाद से दोनों परिवार के बीच विवाद काफी बढ़ गया था.


दिलबाग ने बताया कि सुभाष उन्हें लगातर धमकी देता रहता था कि वह पति-पत्नी को साथ नहीं रहने देगा. सुशीला को घर से उठाकर अपने साथ ले जाएगा और उससे शादी कर लेगा. उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. इसके कुछ दिन बाद उसकी पत्नी सुशीला जेवर और नकदी लेकर चली गई. जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया. इस मामले की जांच कर रहे एएसआई राजूराम का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.