Breaking News :

हत्या: नशे के हालत थे दोस्त,किसी बात पर गुस्सा आने पर दोस्त ने ली दोस्त की जान


रायपुर। जगदलपुर से चौका देने वाली खबर सामने आ रहा है. जहा दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दिया है.यह मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


मिलीजानकारी के मुताबिक जगदलपुर से लगा पनारा पारा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या हो गया है. बता दे कि कुछ घंटो पहले दोनों दोस्त हसी- ठिठोली कर रहे थे.वही दोनों नशे में चूर होकर बैठे थे. अचानक दोनों के बीच में बहस हुआ. बहस इतना बढ़ गया की युवक ने अपने ही दोस्त पर धारदार चीज से हमला कर दिया। जिसे युवक की मौके पर ही मौत हो गया. यह पूरी वारदात पास में एक घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, जगदलपुर शहर में चाकूबाजी की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी नशेड़ी इस तरह की वारदात कर चुके हैं।





यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर से लगे पनारा पारा में एक बरगद के पेड़ के नीचे दो युवक अर्जुन बघेल (45) और भारत चौरसिया (48) बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि, दोनों नशे में चूर थे। पहले दोनों काफी देर तक साथ बैठकर हंसी मजाक कर रहे थे। फिर एकाएक दोनों के बीच मैं किसी बात को लेकर बहस नहीं लगती विवाद काफी बढ़ गया दोनों के बीच हाथापाई भी हुई।। यह पूरी वारदात पास में एक घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, जगदलपुर शहर में चाकूबाजी की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी नशेड़ी इस तरह की वारदात कर चुके हैं।



भारत चौरसिया अपने पास चाकू रखा हुआ था। जिसने अर्जुन बघेल के पेट में कई बार चाकू से वार कर उसे अधमरा कर दिया। इसी बीच पास में स्थित घर के कुछ लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने मामले को शांत करवाया। अर्जुन बघेल घायल अवस्था में पेड़ के नीचे पड़ा था। फिर इलाके के लोगों ने मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस समेत इलाके के लोगों ने लोगों ने घायल को फौरन अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर पुलिस ने आरोपी युवक को भी पकड़ लिया है। यह पूरी वारदात पास में एक घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, जगदलपुर शहर में चाकूबाजी की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी नशेड़ी इस तरह की वारदात कर चुके हैं।