Breaking News :

ओवर ब्रिज के पास स्टंटबाजी, वायरल वीडियो पर ट्रैफिक पुलिस ने लिया संज्ञान

दुर्ग। जिले के यातायात पुलिस ने चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंटबाजी करने वाले एक युवक पर चालानी कार्रवाई की गई है. साथ ही उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है. वीडियो मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

दरअसल, दुर्ग पुलिस ने स्टंट बाइकर्स के खिलाफ मुहिम शुरू की है. इसके तहत एक स्टंट बाइकर के वाहन को जब्त कर कार्रवाई की गई. पुलिस अधीक्षक दुर्ग, जितेन्द्र शुक्ला ने पहली ही बैठक में यातायात पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे. इस पर यातायात उप पुलिस अधीक्षक सतीष ठाकुर के नेतृत्व में यातायात पुलिस दुर्ग की ओर से आम नागरिकों के लिए यातायात से संबंधित शिकायत और सुझाव के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है.

इस पर किसी ने एक वीडियो सेंड किया. इस वीडियो में सीजी 07 सीआर 1638 वाहन चालक की ओर से मरोदा ओवर ब्रिज के आगे व्यस्तम मार्ग पर स्टंटबाजी करते हुए बाइक के सीट पर खडे़ होकर लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए देखा गया. इसके बाद यातायात पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर पतासाजी कर वाहन मालिक के कब्जे से बाइक को जब्त कर लिया. साथ ही युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने वाहन मालिक पर 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.