Breaking News :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बच्ची का नाम है काफी यूनिक , इन दो शब्दो से मिलकर रखा है नाम..


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने के नन्ही मेहमान आई  करीब 4 माह हो गया है। जिसका नाम आज तक इन्होने नही रखा है। कपल ने घोषण की थी की अपने पहले बच्चे की सरोगेसी के जरिए एक साथ स्वागत किया है.निक प्रियंका ने आज तक ये नही बताया की बेबी लड़का है या लड़की लेकिन कुछ दिनो बाद पता चल गया की बेटा हुआ है कि बेटी। छोटी बच्ची का स्वागत करने के तीन महीने बाद, TMZ ने अब अपनी बेटी के नाम की सूचना दी है.


TMZ के अनुसार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बच्चे का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है। जबकि दंपति ने अभी तक बच्चे के नाम पर कोई पुष्टि नहीं की है. बता ते कि TMZ के अनुसार  मैरी चोपड़ा जोनास का जन्म  जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था। 


प्रियंका और निक ने 21 जनवरी को अपने बच्चे का स्वागत करने की खुशीखबरी दी थी. नए-नवेले माता-पिता ने सोशल मीडिया पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होने लिखा था- 'हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है.' बच्ची के जन्म के बाद से प्रियंका और निक ने अब तक बेबी की कोई फोटो शेयर नहीं की है