Breaking News :

रेलवे लाया सिंगापुर, मलेशिया घूमने का शानदार मौका, इस टूर के लिए खर्च करने होंगे केवल इतने रुपये!

Singapore Malaysia Tour: भारत समेत पूरी दुनिया में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए रेलवे का IRCTC समय-समय पर कई तरह के टूर पैकेज लेकर आता रहता है. आज हम आपको इसके सिंगापुर और मलेशिया के टूर पैकेज के बारे में बता रहे हैं.

जानते हैं कि इस इंटरनेशनल टूर के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे और क्या-क्या सुविधाएं मिलेगी.

इस पैकेज के शुरुआत दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से होगी. इस पैकेज का नाम है Enchanting Singapore and Malaysia. यह एक फ्लाइट पैकेज है जिसमें आपको यात्रा के दौरान तमाम तरह की सुविधाएं मिलेगी.

इस पैकेज की शुरुआत 20 नवंबर, 2023 और 4 दिसंबर, 2023 को सफर करने को मिलेगा. यह पूरा पैकेज 7 दिन और 6 रात का होगा.

इस पैकेज में आपको मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की सुविधाएं मिलेगी. इस पैकेज में आपको क्वालालंपुर के Batu Caves, Putrajaya सिटी टूर और Kuala Lumpur सिटी टूर जैसी कई जगहों पर घूमने को मिलेगा. वहीं सिंगापुर में आपको Merlion Park, Singapore Flyer, Sentosa Island जैसी कई जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

इस पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा भी मिलेगी. पैकेज की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.

इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस का भी लाभ मिलेगा. पैकेज में अकेले यात्रा करने पर आपको 1,63,700 रुपये, दो लोगों को 1,34,950 रुपये और तीन लोगों को 1,18,950 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा.