Breaking News :

क्रिकेट के दीवाने ध्यान दें! रायपुर में होने वाले Ind vs Aus मुकाबले की इस दिन से शुरू होगी टिकट बुकिंग, जानिए कितनी है Ticket की कीमत

रायपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज (India and Australia T20 series) का दूसरा मैच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर छत्तीसगढ़ के लोगों में खासा उत्साह है. Ind vs Aus का यह मैच एक दिसंबर को होगा. इस मैच के टिकट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ ने टिकट के रेट की घोषणा कर दी है. मैच का टिकट एक हजार रुपये से शुरू होगा और 25 हजार तक कीमत तय की गई है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी20 मैच को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि एक दिसंबर को मैच होगा. मैच की टिकट की बुकिंग 24 नवंबर को 11 बजे से टिकट शुरू होगी. Paytm के जरिये टिकट मिलेगी. पिछली बार ऑनलाइन टिकट कुरिअर के जानिए पहुंची थी. आख़िर में आरडीसीए ग्राउंड पर भी टिकट लोगों ने कलेक्ट किया था. इस बार इंडोर स्टेडियम में टिकट के लिए कलेक्टिंग सेक्टर रहेगा. कुरिअर की व्यवस्था नहीं रहेगी.

मैच के टिकट का रेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट का रेट कार्पोरेट बॉक्स के लिए 25 हजार, प्लेटिनम 15 हजार, गोल्ड साढ़े 12 हजार, सिल्वर 10 हजार और स्टैंड केटेगिरी की कीमत एक हजार रुपये से शुरू होगी.