Breaking News :

शोर से ऊपर उठो, अपने घमंड से ऊपर उठो,रिया चक्रवर्ती ने क्यों कहा ऐसा?


नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भले ही जिंदगी में आगे बढ़ गई हों, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जिक्र होते ही आज भी सबसे पहले उन्हीं को याद किया जाता है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अब तक, रिया चक्रवर्ती सुर्खियों का ही हिस्सा बनी दिखती हैं. 


सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 के दिन अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने जेल की हवा तक खाई. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि रिया चक्रवर्ती ने उनके भाई की जिंदगी खराब कर दी थी. अब रिया ने अपने अंदाज में इस बात का जवाब दिया है. रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है. माना जा रहा है कि यह मैसेज उन्होंने प्रियंका के लिए शेयर किया है. रिया लिखती हैं, 'शोर से ऊपर उठो. अपने घमंड से ऊपर उठो. इतना ऊपर उठो कि वो सिर्फ आपकी तरफ उंगली उठा सकें. क्योंकि आप वहां हो जहां वह कभी नहीं पहुंच सकते. आप शांत हैं. आप प्यार के साथ उड़ते हैं. आप सहानुभूति महसूस करते हैं जब वो आपको कोई वजह नहीं देते तब भी. उन्हें आश्चर्य में रहने दो. आप काफी हैं. आप पूरे हैं. आप जैसे हो वैसे ही प्यारे हो. उन्हें आपको कुछ मत कहने दो.' सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने इंडिया न्यूज से भाई की मौत के बारे में बात की थी. इंटरव्यू में प्रियंका ने दावा किया था कि उनके भाई ने आत्महत्या नहीं की. प्रियंका का कहना था कि जब वह उस कमरे में गईं जहां सुशांत की मौत हुई, तभी वह समझ गई थीं कि उनके भाई ने आत्महत्या नहीं की है. इसके अलावा उन्होंने कहा था, 'साल 2019 में जबसे सुशांत की जिदंगी में रिया आई थी उनकी जिदंगी खराब होनी शुरू हो गई थी.


 जिंदगी में पहली बार मेरे और मेरे भाई के बीच परेशानियां हुईं. ये सब महज छह दिन के अंदर हुआ था.' जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि रिया को सुशांत की जिंदगी में किसी ने मकसद के साथ भेजा था, तो उन्होंने कहा, 'जी हां.' सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में काफी हलचल मच गई थी. बॉलीवुड माफिया से लेकर ड्रग्स कनेक्शन तक कई बड़ी बातें इस मामले में सामने आई थीं. सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने जेल में भी समय गुजारा था. कुछ दिन पहले ही एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में चार्जशीट दायर की है. इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किए थे. अभी भी इस केस की जांच में सीबीआई और एनसीबी लगी हुई हैं.