Breaking News :

CG: प्रेमी ने किया प्रेमिका का मर्डर, खुद भी लगाई फांसी, इस बात से नाराज था प्रेमी

रायपुर। राजधानी में एक प्रेमी युवक ने अपनी महबूबा की हत्या कर दी।  इसके बाद युवक ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने युवती की हथोड़े और ब्लेड मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटन की सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल मौके पर पंहुचा है।  पुलिस को मौके वारदात से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे प्रेमिका का किसी दूसरे के साथ संबंध होने की बात लिखी है। मामला  पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बंधवापारा का है। मृतक युवक का नाम कमलेश साहू और मृतिका का नाम अर्चना साहू है।  दोनों के बीच बीते 12 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 


जानकारी के अनुसार,  पाटन के ग्राम फेकरी की रहने वाली अर्चना साहू पिछले 5 साल से डायल 112 रायपुर में प्रराइवे जॉब करती थी और पुरानी बस्ती में किराए के मकान में रह रही थी। दोनों एक ही गाँव फेकारी के रहने वाले थे। इस दौरान कमलेश भी लगातार रायपुर आता जाता रहता था। दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी अन्य व्यक्ति से सम्बन्ध को लेकर शक था। इसी के चलते कमलेश ने अर्चना की हथौड़े और ब्लेड से मारकर हत्या कर दी। युवती और उसके प्रेमी का शव आज सुबह कमरे में मिला, जिसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुरानी बस्ती पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमेंं प्रेमी कमलेश साहू के द्वारा अपनी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ प्रेम संबंध का जिक्र किया है। 


इसके बाद कमलेश ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट है।