Breaking News :

CRIME: सरयू नदी किनारे भीग मांग कर जीवन यापन करने वाले विकालांग की डंडे और ईट से मार मारकर हत्या, पुलिस

आयोध्या में भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले विकालांग की निर्मम तीरीके से हत्या कर देने की खबर सामने आई है अयोध्या के सरयू तट पर एक 40 वर्षीय अधेड़ की ईंट और डंडे से निर्मम पिटाई करके हत्या कर दी गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घुमंतू प्रवृत्ति के लोगों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद दो लोगों ने एक विकलांग युवक की निर्मम पिटाई की. उसके सिर और चेहरे पर कई वार किए. जिसके बाद खुले में ही वह पूरी रात पड़ा रहा. सुबह जब स्थानीय लोग सरयू स्न्नान और पूजा पाठ के लिए पहुंचे तो पता चला. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक श्याम विकलांग था. घाट के किनारे भीख मांगकर अपना जीवन यापन करता था. किसी बात को लेकर किसी से विवाद हुआ और रात लगभग 1 बजे 2 लोगों ने मृतक श्याम की निर्मम पिटाई की. इसके बाद सुबह तक घाट के किनारे ही पड़े रहने के कारण उसकी मौत हो गई.



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नगर विजय पाल सिंह ने बताया कि कल रात एक युवक जिसका नाम श्याम है का कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई. जिसमें उसको चोट आयी और बाद में उसकी मृत्यु हो गयी. घटना में शामिल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जांच करके आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.