Breaking News :

डियर इश्क में शामिल होने पर सुम्बुल तौकीर ने कहा


मुंबई। ‘बिग बॉस 16’ की पूर्व प्रतियोगी सुम्बुल तौकीर, जो वेब शो ‘डियर इश्क’ में अपने कैमियो को लेकर उत्साहित हैं, ने कहा कि वह काल्पनिक ड्रामा की शौकीन हैं और इसका हिस्सा बनना वास्तव में शानदार अनुभव है। वह इस बात से भी उत्साहित हैं कि रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद वह दर्शकों को अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने जा रही हैं। वह एक प्रभावशाली भूमिका निभा रही है, जो रिजवान (कुणाल वर्मा) की किताब को बढ़ावा देने और अभिमन्यु (सेहबान अजीम) के साथ प्रतिस्पर्धा करने की योजना बना रही है।



उन्होंने कहा, मैं फिक्शन शो की प्रशंसक हूं और ‘बिग बॉस’ के बाद यह मेरी पहली उपस्थिति है, जहां दर्शक मुझे एक अभिनेत्री के रूप में देखेंगे। मैं भूमिका को लेकर समान रूप से उत्साहित और घबराई हुई हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देकर भूमिका निभाना चाहती हूं। इसके अलावा, यह चुनौतीपूर्ण है क्योंकि दर्शक मुझे सुम्बुल के रूप में देखने के आदी रहे हैं न कि एक अभिनेता के रूप में। अभिनेत्री को ‘आर्टिकल 15’, ‘इशारों इशारों में’ में काम के लिए जाना जाता है, और बाद में वह शो ‘इमली’ में अपनी शीर्षक भूमिका के साथ प्रसिद्ध हुईं। उन्होंने आगे निर्देशक आतिफ खान और मुख्य अभिनेत्री नियति फतनानी के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया।



मैंने पहले आतिफ सर के साथ काम किया है और उनके सेट पर आने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं। मैं उनके आसपास बहुत सहज महसूस करती हूं और उनका सम्मान करती हूं और उनकी प्रशंसा करती हूं। मैं देख रही हूं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं और आशा करती हूं कि वह मुझे एक अलग अवतार में देखकर आनंद लेंगे। यह शो रविंदर सिंह की किताब ‘राइट मी ए लव स्टोरी’ का वेब रूपांतरण है और यह दो व्यक्तियों की कहानी है जो पूरी तरह से विपरीत व्यक्तित्व हैं लेकिन धीरे-धीरे वह एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं। ‘डियर इश्क’ बेस्टसेलिंग लेखक और एक संपादक के बीच की प्रेम कहानी है। इसमें लेखक अभिमन्यु राजदान के रूप में सहबान अजीम और संपादक अस्मिता रॉय के रूप में नियति फतनानी हैं। मुख्य किरदारों के अलावा, इसमें कुणाल वर्मा, विकास ग्रोवर, किश्वर मर्चेंट, ज्योति बी. बनर्जी, पुनीत तेजवानी, रोमा बाली, बीना मुखर्जी और बनीत कपूर भी हैं। आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित, यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है।